Friday, 14 November 2008

विज्ञान कथा पर राष्ट्रीय परिचर्चा का समापन ....

विज्ञान कथा पर पहली राष्ट्रीय परिचर्चा ( १०-१४ नवम्बर , 08 ) का कल समापन हो गया ! यदि आपको रुचिकर लगे तो यहाँ आप मिनट टू मिनट कार्यक्रम और यहाँ अतिथि प्रतिभागियों का विवरण देख सकते हैं -कल ही परिचर्चा का समापन हुआ है और आज अचानक ही सब सूना सूना सा हो गया है .पूरे विवरण को ब्लॉग करना है पर शायद कुछ समय लग जाय ,क्योंकि अभी तो सिर पर आयोजक का भूत ही सवार है, रचना धर्मिता डरी सहमी पिछवाडे से झाँक सी रही है की यह मुआ आयोजक हटे तो मैं कुछ अर्ज करुँ -तो मित्रों थोडा सब्र करें ! इस बीच चाँद पर हमारा तिरंगा लहर उठा है -यह हमारे लिए अपूर्व गौरव और स्वाभिमान की बात है .इस पर भी कुछ लिखना है -एक अलग फोरम की मित्र मंडली ने एक चर्चा यहाँ पहले ही छेड़ दी है -आप चाहें तो वहाँ पधार सकते हैं .

11 comments:

seema gupta said...

रचना धर्मिता डरी सहमी पिछवाडे से झाँक सी रही है की यह मुआ आयोजक हटे तो मैं कुछ अर्ज करुँ -तो मित्रों थोडा सब्र करें ! इस बीच चाँद पर हमारा तिरंगा लहर उठा है
" aapko bhut bhut bdahee, sabr to kr hee rkha hai ap apna lekh ready krein take hum sub pdh sken.... chand pe tirenge ke khabr aaj hee sunee bhut gaurav kee baat hai desh ke liye.."

Regards

Gyan Dutt Pandey said...

चलिये, अभी तो समारोहओपरान्त मड़ये का बिहान होगा। थकान उतारिये।

ताऊ रामपुरिया said...

आप फ्रेश होकर पूरा विवरण लिखियेगा ! तब तक इंतजार करते हैं ! बहुत शुभकामनाएं !

ज़ाकिर अली ‘रजनीश’ said...

विज्ञान कथा का यह पहला राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन कई मायनों में इतिहास में दर्ज हो गया है। इसके सफल आयोजन के लिए आप बधाई के पात्र हैं।

दिनेशराय द्विवेदी Dineshrai Dwivedi said...

पूरे विवरण का इंतजार कर रहे हैं। हम विज्ञान कथाओं के सच्चे पाठक जो हैं।

अभिषेक ओझा said...

मिनट टू मिनट कार्यक्रम और प्रतिभागियों का विवरण देखा. सोच रहा था मेरे जैसे लोग कुछ कर सकते हैं क्या ऐसा आयोजनों में. कुछ टॉपिक अलग हो तो कोशिश की जा सकती है.

और विवरण का इंतज़ार रहेगा.

Arvind Mishra said...

अरे भाई अभिषेक जी आप तो ऐसे कार्यक्रम के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं पर हिन्दी ब्लोगिंग में ऐसे खोये हैं कि साईब्लाग पर मेरे निमंत्रण को भी आपने ध्यान नही दिया .अगली बार आपका सानिध्य अवश्य मिलेगा .स्नेहाभिवादन !

योगेन्द्र मौदगिल said...

आपके समारोह के बेहतरीन विवरण का इंतजार रहेगा

योगेन्द्र मौदगिल said...

आपके समारोह के बेहतरीन विवरण का इंतजार रहेगा

योगेन्द्र मौदगिल said...

आपके समारोह के बेहतरीन विवरण का इंतजार रहेगा

mukti said...

these articles are excellent.will you write somthing about eyes of men.